logo

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल : प्रज्वल रेवन्ना जांच में नहीं कर रहे सहयोग, मां को भी SIT का नोटिस

P282.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क  

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना SIT को जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। एक अन्य खबर में बताया गया है कि SIT ने रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को भी स्कैंडल मामले में आरोपी बनाया है और उनको नोटिस भेजा गया है। लेकिन नोटिस मिलने के बाद भवानी रेवन्ना लापता हो गयी हैं। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। इधर, SIT के अधिकारियों ने कहा है कि प्रज्वल रेवन्ना सवालों के सीधे-सीधे जवाब नहीं दे रहे हैं। 

जांच दल ने निकाली ये तरकीब 
मिली खबरों में बताया गया है कि SIT उन स्थानों का निरीक्षण करेगी, जहां-जहां सेक्स स्कैंडल से जुड़े मामले पेश आये हैं। इसके लिए रेवन्ना को होलेनरसिपुरा ले जाया जा सकता है। एसआईटी सूत्रों ने कहा कि ये काम 4 जून से पहले किया जाना है। क्योंकि 4 जून को चुनाव परिणाम आने हैं और एग्जिट पोल के मुताबिक रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से चुनाव जीत सकते हैं। ऐसी हालत में रेवन्ना के समर्थक हंगामा कर सकते हैं। बता दें कि रेवन्ना हासन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं और इस समय एसआईटी की हिरासत में हैं। 


6 जून तक रिमांड पर हैं रेवन्ना 
कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के मुख्य आरोपी और जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना को एसआईटी ने 6 जून तक रिमांड में ले लिया है। रेवन्ना को 31 मई को जर्मनी से बेंगलुरू ऐयरपोर्ट पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया गया था। एयरपोर्ट पर एसआईटी की टीम उनका इंतेजार कर रही थी। सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद वे जर्मनी भाग गये थे औऱ गुरुवार देर रात वहां से लौटे थे। सेक्स स्कैंडल से जुड़े मामलों में ही उनके पिता एचडी रेवन्ना को भी गिरफ्तार किया गया है। प्रज्वल रेवन्ना पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। उन पर 33 महिलाओं से दुराचार का आरोप है। इस लोकसभ चुनाव में वे हासन सीट से एनडीए के प्रत्याशी हैं। पीएम मोदी भी उनके समर्थन चुनावी सभा कर चुके हैं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Prajwal RevannaSex ScandalSIT Karnataka